comparemela.com

Latest Breaking News On - Pcommonmanissues - Page 1 : comparemela.com

Surya Grahan 2022: कुछ देर बाद लगेगा साल का अंतिम सूर्य ग्रहण, जानिये- सूतक काल समेत अन्य बातें

Surya Grahan 2022 साल का अंतिम सूर्य ग्रहण 25 अक्टूबर (मंगलवार) को लगेगा। उधर ज्योतिषाचार्यों का कहना है कि इस सूर्य ग्रहण का प्रभाव दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे भारत में नहीं होगा और यहां पर आंशिक तौर पर ही दिखाई देगा।

Weather Forecast Update: दिल्ली-एनसीआर के आसमान में छाए बादल, बारिश को लेकर IMD ने जारी की ताजा भविष्यवाणी

Delhi-NCR Weather Forecast बृहस्पतिवार सुबह से ही दिल्ली-एनसीआर के आसमान में बादल छाए हुए हैं। वहीं भारतीय मौसम विभाग ने बुधवार की तरह बृहस्पतिवार को भी दिल्ली और एनसीआर के शहरों में बारिश का अनुमान जताया है।

Gurugram ROB News: रेजांग ला चौक से सेक्टर-110 तक होगा आरओबी का निर्माण, द्वारका एक्सप्रेस-वे से भी जुड़ जाएगा

रेजांग ला चौक से सेक्टर-110 तक आरओबी निर्माण का रास्ता पूरी तरह से साफ हो गया है। रेलवे ने भी ROB के निर्माण के लिए 50 प्रतिशत राशि अपनी ओर से देने के बारे में मंजूरी दे दी है। आरओबी बनाने की मांग विधायक राकेश दौलताबाद ने उठाई थी।

Petrol Diesel Price in Gorakhpur: खाद्य कीमतों की बढ़ती कीमतों के बीच राहत दे रही हैं पेट्रोल व डीजल की कीमतें, जानें- गोरखपुर में आज क्या है रेट

Petrol Diesel Price in Gorakhpur 15 September 2022 महंगाई के बीच पेट्रोल व डीजल का मूल्य लोगों को काफी राहत दे रही है। बीते मई माह से पेट्रोल व डीजल की कीमतें लगभग स्थिर हैं इससे उपभोक्ताओं को काफी राहत मिल रही है।

Jharkhand News: डीजीपी ने जाना- लव जिहाद पर क्या की कार्रवाई, अपराध व नक्सल पर कितना हुआ काम?

Jharkhand News डीजीपी नीरज सिन्हा ने सभी जिलों के एसपी रेंज डीआइजी के साथ राज्य की विधि व्यवस्था अपराध व नक्सल पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने जाना कि लव जिहाद पर क्या कार्रवाई हुई। अपराध व नक्सल पर कितना काम हुआ?

© 2024 Vimarsana

vimarsana © 2020. All Rights Reserved.