comparemela.com

Latest Breaking News On - Hyderabad news in hindi - Page 1 : comparemela.com

Telangana Assembly Elections: BJP releases fourth list of 12 candidates see here, Hyderabad News in Hindi

भाजपा ने तेलंगाना में होने वाले आगामी विधान सभा चुनाव के लिए अपने 12 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है।(आगे तस्वीरें भी देखे )

Asaduddin Owaisi On Modi Sarkar: Modi Government Worried About Women In Afghanistan Taliban Not In India Says Owaisi - भारत में अपराध नहीं दिखता, अफगानिस्तान में महिलाओं को लेकर चिंता में है सरकार PM मोदी पर ओवैसी का निशाना

हैदराबाद न्यूज़: असदुद्दीन ओवैसी ने तालिबान राज में हो रहे अत्याचार पर भारत में हो रही प्रतिक्रिया पर बयान दिया है। ओवैसी ने कहा है कि भारत सरकार अपने देश में महिलाओं के खिलाफ अपराध को दरकिनार कर अफगानिस्तान में महिलाओं की चिंता में लगी हुई है।

Triple Talaq news: हैदराबाद में तीन तलाक के मामले: triple talaq case in hyderabad

हैदराबाद न्यूज़: इस क्षेत्र में काम करने वाले कार्यकर्ता इस बात की पुष्टि करते हैं कि रेहाना जैसी कई महिलाएं हैं, जो कानूनी लड़ाई का खर्च वहन नहीं कर सकतीं। वह दूसरे पति की तलाश करती हैं।

Telangana news: पोते के पास नहीं थे अंतिम संस्कार के लिए रुपये, दादा की मौत के बाद शव फ्रिज में रखा, ऐसे पुलिस को लगी भनक - man kept grandfather dead body in to fridge in telangana

हैदराबाद न्यूज़: प्रारंभिक जांच के आधार पर अधिकारी ने बताया कि बुजुर्ग के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं और उनकी करीब छह दिन पहले मौत होने की आशंका है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया है।

Crime in Hyderabad: Cyber fraud: IPS, NRI और जज भी हो रहे साइबर फ्रॉड का शिकार, हैदराबाद में कई मामले आए सामने - cyber criminals cheating judges nri and ips officers too

हैदराबाद न्यूज़: अमेरिका और हैदराबाद में रहने वाले भारतीय मूल के एक व्यक्ति को कुछ दिन पहले 11.50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। आयात व्यवसाय के माध्यम से बीज के तेल का व्यापार करने के बहाने कुछ लोगों ने उसके साथ धोखाधड़ी की।

© 2024 Vimarsana

vimarsana © 2020. All Rights Reserved.