comparemela.com

Latest Breaking News On - Bhopal common man issues - Page 1 : comparemela.com

Petrol Diesel CNG Price Indore: इंदौर में सीएनजी की कीमत में इजाफा, पेट्रोल डीजल के दो पैसे कम हुए दाम

Petrol Diesel Price Indore Today अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्‍चे तेल की कीमतों में गिरावट के कारण पेट्रोल और डीजल की कीमत भी कुछ कम हुई है। हालांकि इससे आम आदमी की जेब पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

Indore Night Market: अब रातभर गुलजार रहेगा इंदौर, 24 घंटे खुले रहेंगे होटल और औद्योगिक संस्थान

Indore Night Market इंदौर अब राज्‍य का पहला 24 घंटे खुले रहने वाला शहर बन गया है। कलेक्टर मनीष सिंह की ओर से औद्योगिक एवं वाणिज्यिक कार्यालय रेस्टोरेंट होटल विभिन्न तरह की सेवाएं लॉजिस्टिक्स आदि पूरी रात खोलने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

MP News: सरकारी नौकरी का इंतजार होगा खत्म! एक साल में एक लाख पदों पर भर्ती की तैयारी तेज, जल्द आएगा नोटिफिकेशन

MP News मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार एक साल के भीतर विभिन्न कैडर के एक लाख पदों पर भर्ती करेगी। इसके बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने सभी विभागों से संभाग और जिला स्तर पर रिक्तियों की जानकारी मंगवाई है।

MP Cow Death: हाइवे पर गायों के बिखरे शव से आहत हुए कम्प्यूटर बाबा, धरने पर बैठे

इसी जगह पर कुछ दिनों पहले भी हादसे में गायों की मौत हुई थीं। कम्प्यूटर बाबा का कहना है कि जब वो रायसेन से आ रहे थे तभी उन्होंने यह हादसा देखा। उन्‍होंने ट्वीट भी किए और शिवराज सरकार को गोवंश की अनदेखी का आरोप लगाते हुए जमकर घेरा।

MP News: शिवराज सिंह ने बुलाई बैठक, स्‍कूल बस में बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म , दोषियों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई के निर्देश

school bus misbehave Case मुख्‍यमंत्री शिवराज ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि बच्चों-पालकों तथा स्टाफ को पोक्सो एक्ट के प्रविधान के बारे में किया जाए जागरूक। उसके साथ हीं स्‍कूल प्रबंधन के खिलाफ भी सख्‍त कार्रवाई का दिया निर्देश।

© 2024 Vimarsana

vimarsana © 2020. All Rights Reserved.