comparemela.com


Sushmita Sen boyfriend
instagram
एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को उस समय थोड़ी जलन हुई जब एक फैन ने उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के लिए अपने प्यार का इजहार किया. मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन शुक्रवार को रोहमन और अपने दोनों बेटियों रेनी और अलीसा के साथ अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आईं. इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से बातें की और उनके द्वार पूछे गये सवालों के भी जवाब दिये. इस दौरान एक मजेदार वाक्या हुआ जिसने लोगों का ध्यान खींचा.
लाइव चैट के दौरान प्रशंसकों ने उनकी फैमिली पर खूब प्यार बरसाया. हालांकि, एक फैन ने तो रोहमन शॉल के लिए प्यार का इजहार भी कर दिया . फैन ने कहा, "आई लव यू रोहमन." इसे देखकर सुष्मिता सेन को जलन हुई और उन्होंने तुरंत जवाब दिया, "बाद में मिलना तुम. वहीं रोहमन ने कहा, "थैंक्यू, कोई तो बोला."
ऐसा ही कुछ सुष्मिता के साथ भी हुआ. लाइव के दौरान एक फैन ने उनके सामने शादी का प्रपोजल रखा. लेकिन इससे पहले कि सुष्मिता जवाब देतीं, रोहमन ने दृढ़ता से 'नहीं' में जवाब दिया. अलीसा ने उन्हें बताया कि ये सवाल उनकी मां के लिए था, उनसे नहीं. उन्होंने कहा, "लेकिन मैंने उनकी ओर से केवल उत्तर दिया है नहीं?" जब अलीसा ने इस बात पर जोर दिया कि सुष्मिता ने फैन को जवाब दिया, एक्ट्रेस ने जल्दी से ना कह दिया.
लाइव के दौरान सुष्मिता से उनके शो आर्या के दूसरे सीजन के बारे में भी पूछा गया. तो एक्ट्रेस ने कहा, "मैं आपको बता दूं कि आर्या का आखिरी शेड्यूल बचा हुआ है और यह बहुत लंबा नहीं है इसलिए जल्द ही पूरा कर लिया जायेगा... आर्या के साथ हम जल्द ही वापस आएंगे और आपको सीजन 2 भी पसंद आएगा."

Related Keywords

Sushmita Sen , ,Actress Sushmita Sen ,Miss Universe ,Sushmita Sen Friday ,Her Instagram ,This Gate ,Sushmita Sen Hilarious Reply To Fan ,Sushmita Sen News ,Sushmita Sen Boyfriend Rohman Shawl ,Sushmita Sen Boyfriend ,Sushmita Sen Instagram ,Sushmita Sen Daughter ,Sushmita Sen Arya 2 ,Sushmita Sen Latest Photo ,Sushmita Sen Glamorous Photo ,Sushmita Sen News Today ,Entertainment ,Bollywood News Ih Hindi ,स ष म त न ,स ष म त न ब यफ र ड Entertainment News ,Bollywood News ,சுஷ்மிதா சென் ,நடிகை சுஷ்மிதா சென் ,செல்வி பிரபஞ்சம் ,அவள் இன்ஸ்தக்ராம் ,சுஷ்மிதா சென் செய்தி ,சுஷ்மிதா சென் காதலன் ரோஹ்மன் சால்வை ,சுஷ்மிதா சென் காதலன் ,சுஷ்மிதா சென் இன்ஸ்தக்ராம் ,சுஷ்மிதா சென் மகள் ,பொழுதுபோக்கு ,பாலிவுட் செய்தி ,

© 2024 Vimarsana

comparemela.com © 2020. All Rights Reserved.