Redmi Note 10t 5g India Launch Confirmed: दिल थाम के बैठिए! भारत आ रहा है धांसू स्पीड वाला Redmi Note 10T 5G, कंपनी ने किया कंफर्म - redmi note 10t 5g shares teaser image confirmed india launch read details we know so far

Card image cap


redmi note 10t 5g shares teaser image confirmed india launch read details we know so far
दिल थाम के बैठिए! भारत आ रहा है धांसू स्पीड वाला Redmi Note 10T 5G, कंपनी ने किया कंफर्म
Shilpa Srivastava | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 09 Jul 2021, 08:57:00 AM
Subscribe
Redmi India ने हाल ही में एक ट्विट कर कंफर्म किया है कि Redmi Note 10T 5G को जल्द ही भारत लाया जा रहा है। इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और ट्विटर अकाउंट मिली है जहां कंपनी ने इस फोन को लेकर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में Fast And Futuristic Coming Soon लिखा है।
 
स्पीड के मामले होगा दमदार
कंपनी ने लॉन्च किया कंफर्म
नई दिल्ली। Redmi Note 10T 5G India Launch: भारतीय मार्केट में Redmi Note 10T 5G का लॉन्च कंफर्म हो चुका है। हालांकि, इसे किस तारीख को लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं दी है। इस बात की जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com और ट्विटर अकाउंट मिली है जहां कंपनी ने इस फोन को लेकर एक टीजर जारी किया है। इस टीजर में Fast And Futuristic Coming Soon लिखा है। Amazon ने पहले ही इसके लिए एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट बना दी है। हालांकि, इस टीजर पर किसी फोन का नाम नहीं लिखा गया है लेकिन इसे Redmi Note 10T 5G माना जा रहा है।
Redmi India ने हाल ही में एक ट्विट कर कंफर्म किया है कि Redmi Note 10T 5G को जल्द ही भारत लाया जा रहा है। कंपनी ने अपने ट्विट में कहा है कि आराम से बैठिए और अपनी मनपंसद कॉपी पीजिए क्योंकि हम आ रहे हैं सबसे पहले #FastAndFuturistic स्मार्टफोन के साथ। यह ट्विट यूजर्स को माइक्रोसाइट पर रिडायरेक्ट करती है जिसमें Notify Me बटन दिया गया है। इस पर क्लिक करने से यूजर्स कंपनी की वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे और उन्हें भविष्य में फोन के बारे में नोटिफाई किया जाएगा।
देखें ट्वीट:
Redmi India के ट्विट में एक टीजर इमेज भी दी गई है जिसमें Redmi Note 10T 5G का फ्रंट और बैक हिस्सा दिखाया गया है। फोटो के अनुसार, फोन में रेक्टेंग्यूलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया होगा जो फोन को टॉप लेफ्ट कॉर्नर में प्लेस होगा। साथ ही फोन के फ्रंट में सेंटर में पंच-होल कैमरा होगा जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।
Redmi Note 10T 5G के फीचर्स: यह MIUI 12 पर आधारित एंड्रॉइड 11 पर काम करेगा। साथ ही इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है। इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस होगा। इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी जाएगी। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा जिसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर होगा। फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा। साथ ही 5000 एमएएच की बैटरी दी गई होगी।
Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म... पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप
लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुक पेज लाइक करें
कॉमेंट लिखें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें

Related Keywords

India , New Delhi , Delhi , , A Front In Center , Companya Her , India Speed , Indian Market , Her Mnpansd , Phone Mediatek , இந்தியா , புதியது டெல்ஹி , டெல்ஹி , இந்தியன் சந்தை ,

© 2024 Vimarsana

comparemela.com © 2020. All Rights Reserved.