comparemela.com


न्यूयॉर्क : अपनी सास के लिए किराये पर बॉयफ्रेंड चाहती है ये महिला, शख्स को मिलेगी इतनी धनराशि
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)
दो दिन के काम के लिए मिलेंगे एक हजार डॉल
आपने आज तक किराये पर मिलने वाली बहुत सी चीजों के बारे में सुना होगा, लेकिन अब न्यूयॉर्क में एक ऐसी चीज किराये पर मांगी जा रही है जिसे जानकार आपको आश्चर्य होगा। दरअसल न्यूयॉर्क की एक महिला ने एक बॉयफ्रेंड की मांग करने वाला एक विज्ञापन डाला है जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हैरानी की बात ये है कि ये विज्ञापन महिला ने अपने लिए नहीं बल्कि अपनी सास के लिए दिया है। इस विज्ञापन में महिला ने अपनी सास के लिए बॉयफ्रेंड की मांग की है। विज्ञापन में बताया गया है कि दो दिन के लिए उसकी सास के साथ रहने वाले शख्स को 72 हजार रुपये दिए जाएंगे
जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क की हडसन वैली की एक महिला ने अपनी 51 वर्षीय सास के लिए एक साथी की मांग करते हुए क्रेगलिस्ट पर एक विज्ञापन दिया है। विज्ञापन में लिखा है कि उन्हें उनकी सास के लिए ऐसा साथी चाहिए जो उसके साथ शादी और डिनर में शामिल हो सके। उस शख्स को उनकी सास के साथ दो दिन तक रहना होगा और इसके लिए जिसके लिए उसे एक हजार डॉलर यानी 72 हजार रुपये मिलेंगे। दरअसल इस महिला को एक शादी समारोह में शामिल होना है, जिसने वो अपनी सास को किसी कपल की तरह साथ ले जाना चाहती है।
आपको बता दें कि इस अनोखे विज्ञापन में इन सभी बातों के बारे में लिखा है। साथ ही उसमें बताया गया है कि शख्स कैसा होना चाहिए। इस विज्ञापन के अनुसार जो इंसान अच्छा डांसर, बोलचाल में निपुण और 40 से 60 की उम्र का हो वो इस काम के लिए उपयुक्त रहेगा। इसमें साफ लिखा है कि किराये पर लिये गए शख्स को उसके साथ एक कपल की तरह नाटक करना होगा जिसके लिए पैसे अदा किये जाएंगे।
आपको बता दें कि रेडिट पर इस विज्ञापन के शेयर होने के बाद ये बहुत तेजी से वायरल हो चुका है। लोग इसे जमकर शेयर कर रहे है और खूब टिप्पणी भी कर रहे। कुछ लोगों ने तो अपने जानने वालों को इसके लिए आवेदन करने के लिए भी सूचित किया।

Related Keywords

New York ,United States , ,Her Saas ,Aaj Tak ,Hudson Valley ,His Saas ,Money Paid ,புதியது யார்க் ,ஒன்றுபட்டது மாநிலங்களில் ,ஆஜ் டக் ,ஹட்சன் பள்ளத்தாக்கு ,

© 2024 Vimarsana

comparemela.com © 2020. All Rights Reserved.