comparemela.com


Shivsena warns NCP sansad Amol Kohle on Maharashta govt alliance
शिवसेना की NCP सांसद को सलाह, सत्ता के अंगूर को खट्टा न करें
अमोल कोल्हे ने शनिवार को एक सार्वजनिक मंच पर कहा था कि शरद पवार के आशीर्वाद के कारण ही उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने हुए हैं।
नई दिल्ली। एनसीपी सांसद अमोल कोल्हे के बयान से नाराज शिवसेना ने कहा है कि वे एनसीपी और शिवसेना के बीच में जहर घोलने का प्रयास न करें। शिवसेना प्रवक्ता किशोर कान्हेरे ने एक बयान देते हुए कहा कि राज्य के उपमुख्यमंत्री अजीत दादा पवार और दस्तूर शरद पवार महाराष्ट्र की सत्ता संभालने के लिए लगातार मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि दोनों दलों की एकता के कारण जो सत्ता का अंगूर मिला है, कोल्हे उसे खट्टा न करें।
उल्लेखनीय है कि अमोल कोल्हे ने शनिवार को एक सार्वजनिक मंच पर कहा था कि शरद पवार के आशीर्वाद के कारण ही उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बने हुए हैं। अमोल पहले शिवसेना के साथ थे, बाद में मतभेद होने पर उन्होंने एनसीपी ज्वॉइन कर लिया था। अमोल कोल्हे पर व्यंग्य करते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि उनके मेमोरी टेस्ट का समय आ गया है। वह यह भी भूल गए हैं कि वह उद्धव ठाकरे के आशीर्वाद की वजह से ही राजनीति में है। कान्हेरे ने आगे कहा कि कोल्हे एक अभिनेता है और लिखे हुए संवाद पढ़ने की आदत रखते हैं।
पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र की राजनीति में उथल-पुथल मची हुई है। हाल ही में शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ मीटिंग की थी। इसके राजनीतिक अर्थ निकाले गए थे। इसके अलावा शिवसेना ने भी मोदी की प्रशंसा करते हुए उनसे अपना संबंध बताया था। इन सभी बातों को देखते हुए राजनीतिक विशेषज्ञ महाराष्ट्र में होने वाले किसी बड़े उलटफेर का अंदाजा लगा रहे हैं। अब यह देखना रुचिकर होगा कि राज्य की राजनीति का ऊंट किस करवट बैठेगा।
sharad panwar
Uddhav Thakre
Maharashtra politics
Indian politics
Shiv Sena
NCP
sharad panwar
Uddhav Thakre
Maharashtra politics
Indian politics
Shiv Sena
NCP
सुनील शर्मा
और पढ़े

Related Keywords

New Delhi ,Delhi ,India ,A Deputy Ajit ,Uddhav Thackeray ,Sharad Pawar ,Public Forum ,Deputy Ajit ,Sharad Pawar Maharashtra ,Uddhav Thackeray Maharashtra ,His Memory Test ,புதியது டெல்ஹி ,டெல்ஹி ,இந்தியா ,உத்தவ் தாக்கரே ,ஷரத் பவார் ,பொது மன்றம் ,ஷரத் பவார் மகாராஷ்டிரா ,உத்தவ் தாக்கரே மகாராஷ்டிரா ,

© 2024 Vimarsana

comparemela.com © 2020. All Rights Reserved.